प्रदेश में सुरक्षित नहीं है बेटियां: मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी



गोपाल प्रसाद की रिपोर्ट

सिकंदरपुर( बलिया)। प्रदेश में बेटियों पर हो रहे अत्याचार को सुनकर मन बहुत व्यथित है भाजपा की सरकार हाइवानियत करना बालों को बचाने के लिए किसी हद तक जा सकती है इसका ताजा उदाहरण हाथरस में बेटी मनीषा बाल्मीकि के साथ घटी घटना है जिसमें सरकार अपराधियों को बचाने के लिए भारतीय संविधान को तार-तार कर दिया। उक्त बातें क्षेत्र के कीकोड़ा गांव में समाजवादी पार्टी द्वारा गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष हुए  सत्याग्रह के बाद सभा को संबोधित  करते हुए पूर्व मंत्री जियाउद्दीन रिजवी ने  कही। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बेटियां महफूज नहीं है इस तरह की घटनाओं का बाढ़ आ गई है और सरकार बेटियों को न्याय दिलाने की जगह अपराधियों को बचाने में लग जाती है। हाथरस की घटना की आग अभी नहीं थी। कि बलरामपुर, आजमगढ़,हमीरपुर सहित कई जिलों में बेटियों के साथ अमानवीय घटनाएं घट गई।

लेकिन सत्ता में  बैठे बेऔलाद लोगो को बेटियों के दर्द का एहसास नहीं होता है किसान बदहाल है नौजवान बेरोजगारी के कारण आत्महत्या करने पर मजबूर है। मजदूर के घर में दाने के लाले पड़े हैं किन्तु यह सरकार भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त है। पता नहीं ये संवेदनहीन लोग किस मिट्टी के बने हैं कि इनको किसी का दर्द महसूस नहीं होता। यह सरकार किसानों की जमीन हड़पने की पूरी साजिश रची है। जिसमें किसानों की जमीन उद्योगपतियों के हाथो देने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। 

समाजवादी पार्टी  सरकार केइन मंसूबों  के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लडेगी। सभा को रामजी यादव,भीष्म यादव, शिव जी त्यागी,सत्येंद्र शर्मा, हरिंदर पासवान, राजेश पासवान, बबलू सिंह,आनंद सिंह,वीर बहादुर वर्मा,गुरु लाल राजभर, सर तेज राजभर,अरविंद चौहान,त्रिलोकी यादव,चंद्रमा यादव, लाल बाबू यादव, केसी राय, देव नारायण यादव, मल्लू यादव, हृदय यादव, कमलेश यादव, दिग्विजय सिंह, राहुल राय, पप्पू खान बिंदेश्वर शर्मा,आदि लोगों ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्ष ता ग्राम प्रधान मेवा लाल गौड़ एवं संचालन लड्डन साहब ने किया।


sikanderpurlive.com
For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
Previous Post Next Post