सिकंदरपुर में व्यापारियों ने बैठक कर लिया यह निर्णय

 
मौजूद व्यापारी
                

                       गोपाल प्रसाद की रिपोर्ट
सिकंदरपुर। नगर में स्थित शगुन मैरिज हॉल में संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन सोमवार की सांय किया गया, जिसमें नगर के प्रमुख व्यापारीयों सहित छोटे बड़े सभी व्यापारी मौजूद रहे। बैठक में प्रमुख रूप से व्यापारी हितों की चर्चा की गई तथा व्यापारियों के समक्ष उत्पन्न होने वाली समस्याओं को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। इस दौरान पहले से चले आ रहे सप्ताहिक बंदी शुक्रवार को लेकर भी चर्चा की गई, जिस पर बहुत देर तक चर्चा के बाद आम सहमति नहीं बन पाने के कारण यह निर्णय लिया गया कि जब तक सिकंदरपुर में व्यापार मंडल का पूर्णतः गठन नहीं हो जाता है तब तक पहले से चले आ रहे शुक्रवार के दिन ही बंदी को लागू रखा जाए, जिस पर सभी व्यापारियों ने अपनी सहमति प्रदान की। 

इस दौरान कुछ व्यापारियों ने व्यापारियों के साथ होने वाले उत्पीड़न तथा लॉकडाउन के दौरान व्यापारियों के साथ प्रशासनिक दुर्व्यवहार की भी चर्चा की, जिसके लिए सभी व्यापारीयों ने एक साथ यह निर्णय लिया कि सिकंदरपुर में व्यापारियों का एक मजबूत संगठन होना चाहिए, जिससे कि व्यापारियों पर होने वाले समस्याओं को मिलकर सब लड़ सकें।  

बैठक में प्रमुख रूप से संजय जायसवाल, प्रयाग चौहान, गणेस सोनी, प्रमोद गुप्ता, विजय प्रताप जायसवाल, अनूप जायसवाल, अकरम खान, जितेंद्र सोनी, जितेश सोनी, अशोक जयसवाल, रमेश गुप्ता, गोबर्धन मधुकर, अमित गुप्ता, वाजिद अली, मदन सोनी, रविश श्रीवास्तव, अविनाश राय, गोपाल जी मोदनवाल, घनश्याम मोदनवाल, तारकेश्वर गुप्ता, प्रभात जायसवाल, सोएब शेख, मुरारी लाल,ईश्वर जायसवाल सहित दवा कारोबारी, शब्जी विक्रेता, किराना व्यवसाई, कपड़ा विक्रेता सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कौशल श्रीवास्तव व संचालन डॉक्टर उमेश चंद्र ने किया।

sikanderpurlive.com
Previous Post Next Post