सिकंदरपुर में अली इंटरप्राइजेज अंबानी टाइल्स एंड मार्बल शोरूम का उद्घाटन किया पूर्व मंत्री ने

पूर्व मंत्री

सिकन्दरपुर (बलिया)। नगर के मोहल्ला गन्धी बड़ी मीनार चौक के पास नवनिर्मित अली इंटरप्राइजेज अंबानी टाइल्स एंड मार्बल शोरूम का उद्घाटन सोमवार को पूर्व मंत्री सपा सरकार मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने फीता काटकर समारोह पूर्वक किया। उद्घाटन समारोह के विशिष्ट अतिथि सपा नेता व पूर्व नगर प्रत्याशी भीष्म यादव  रहे। उदघाटन के बाद मोहम्मद जियाऊद्दीन रिजवी ने कहा कि सिकन्दरपुर क्षेत्र में अली इंटरप्राइजेज अंबानी टाइल्स मार्बल शोरूम खुल जाने से क्षेत्रवासियों को टाइल्स के लिए अब नगर के बाहर अन्य जिलों में नहीं जाना पड़ेगा। 

हर प्रकार के मार्बल और टाइल यहां उपलब्ध होगा कहा कि सिकंदरपुर नगर में इस प्रकार के शोरूम के खुल जाने से लोगों को मार्बल और टाइल्स से संबंधित जो परेशानियां का सामना करना पड़ता था अब नहीं करना पड़ेगा इस दौरान अंबानी टाइल्स एंड मार्बल के एरिया सेल्स मैनेजर नितिन पांडे ने बताया कि बलिया जिले के सिकंदरपुर नगर में अली एंटरप्राइजेज के द्वारा अंबानी टाइल्स एंड मार्बल शोरूम का खुल जाने से नगर सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों के लोगों को सुगमता पूर्वक टाइल्स और मार्बल उपलब्ध होगा। 

बताया कि कम कीमतों पर अच्छी क्वालिटी के मार्बल टाइल्स उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता है।  उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से राजकुमार यादव, नूरहसन, फैजी अन्सारी, खुर्शीद अहमद, फैज शेख, रोहित कुमार वर्मा, नादिर अली, दीपक गुप्ता, ओबैदुल्लाह खान, छोटू गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

sikanderpurlive.com
Previous Post Next Post