sikanderpur live

भाकपा माले के दर्जनों पदाधिकारीयों तथा कार्यकर्ताओं ने सिकंदरपुर तहसील में पहुंचकर विभिन्न मुद्दों को लेकर किया धरना प्रदर्शन

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


@आलम

सिकन्दरपुर, बलिया। लोकतंत्र बचाओ, संविधान बचाओ स्लोगन के साथ महात्मा गांधी के शहादत दिवस के अवसर पर जन मुद्दों को लेकर भाकपा माले व सीपीआईएमएल के तत्वावधान में माले नेता श्रीराम चौधरी के नेतृत्व में स्थानीय तहसील के प्रांगण में एकदिवसीय धरना प्रदर्शन कर SDM को ज्ञापन सौंपा, एसडीएम के आश्वासन पर धरना का हुआ समापन। 


इस अवसर पर पत्रकारों से हुई वार्ता में माले नेता श्रीराम चौधरी ने बताया कि समाजवादी पार्टी विपक्ष की पार्टी है इनको मजबूती के साथ जनता के लिए लड़ना चाहिए। मगर नहीं लड़ रही है। यहां सपा के विधायक हैं क्यों नहीं लड़ रहे हैं? सरकार किसी की भी हो जनता के लिए सबको आगे आना चाहिए और लड़ना चाहिए। उन्होंने सपा विधायक को निशाने पर लेते हुए कहा कि आपको सिकन्दरपुर विधानसभा की जनता ने सीट पर बैठाया। आप मजबूती के साथ जनता के लिए क्यों नहीं धरना पर बैठ रहे हैं? उन्होंने कहा कि जब तक गोंड़ और खरवार जाति की प्रमाण पत्र नहीं बन जाता तबतक हम लोग पूरी मजबूती के साथ धरने पर बैठेंगे। कहा कि विपक्ष के सारे नेता बहुत ही डरे हुए हैं। उनको यह सोचना चाहिए कि हमें किस बात की डर है हमें तो जनता के लिए हमेशा लड़ना चाहिए। कहा कि भाकपा माले का एक इतिहास है कि ये जिस पर एड़ लगा देता है जब तक मामला फाइनल नहीं होता है तब तक पीछे नहीं हटता है। यह पार्टी आम पार्टी नहीं है हम लोगों को जेल और धाराओं से कोई डर नहीं लगता है। गोंड़ और खरवार समाज के जितने भी लोग हैं हम लोगों पर भरोसा करके अपनी मजबूती के साथ लड़ें। 


उन्होंने ने वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां पर गरीब लोगों का बिजली बिल बढ़ाकर आ जा रहा है आखिर कैसे? 50हजार, 70हजार बढ़कर बिजली बिल आ जा रहा है। आप पूंजीपत्तियों का कर्ज माफ कर दे रहे हैं और गरीबों का कर्ज बढ़ा दे रहे हैं। पंजाब, कर्नाटक और दिल्ली में तमाम सरकार 200 यूनिट बिजली बिल्कुल फ्री किया है। आप क्यों नहीं देते हैं और पुराना बिल माफ करिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो चुनाव में अभी 3 महीने समय है हम लोग घर-घर जाएंगे और लोगों को बताएंगे और तमाम इंडिया गठबंधन के नेताओं को बुलाएंगे और सभी के घर घर जाकर सरकार का पोल खोला जाएगा।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post