sikanderpur live

उतराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने सिकन्दरपुर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


सिकंदरपुर, बलिया। यूपीए सरकार के दस साल के कार्यकाल के भ्रष्टाचार, अनाचार और कदाचार से आजिज आ चुकी देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को अपनी उम्मीदों की बागडोर सौंपी थी। जिस पर खरे उतरते हुए केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले नौ साल में देश की दशा और दिशा को बदल दिया। आज दुनिया के तमाम देश भी यह मान रहे हैं की नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार मुक्त देश का निर्माण करने के साथ ही देश को विकास के पथ पर खड़ा कर दिया है।

उक्त बातें स्थानीय जूनियर हाई स्कूल के प्रांगण में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कही।


केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के नौ साल पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित इस कार्यक्रम के माध्यम से पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि यूपीए सरकार में स्थितियां इतनी विकट थीं की लोगबाग निराश और हताश हो चुके थे। कुछ फिरकापरस्त शक्तियां देश को लगातार कमजोर करने का प्रयास कर रही थीं लेकिन आपके सहयोग और समर्थन के परिणाम स्वरूप न सिर्फ उनकी मंशा पर पानी फिर गया अपितु देश के लिए नासूर बनी कुछ समस्यायों का स्थाई समाधान भी संभव हो सका। 

कहा कि गरीब, किसान, मजदूर और शोषित वर्ग के उत्थान के लिए विभिन्न योजनाओं को मूर्त रूप देने के लिए नरेंद्र मोदी ने जो कार्य किया वह मील का पत्थर साबित हो रहा है। भाजपा ने कभी तुष्टिकरण की राजनीति नही की। देश के विकास को आधार बनाकर लोगों को जोड़ने का काम भाजपा ने किया है। जिसमे सबका विकास हुआ। मोदी के रूप में मिले नेतृत्व ने आमजन में विश्वास को जगा दिया है।

कहा कि हिंदुत्व व राष्ट्रवाद को खंडित करने के उद्देश्य से कुछ दल जातिगत राजनीति को हवा देने पर तुले हैं।जिससे सतर्क रहने की जरूरत है। कुछ राष्ट्रीय और अंतर राष्ट्रीय शक्तियां भी इसमें अपना सहयोग दे रही हैं। जिन्हे जवाब देना होगा।

उधर सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कहा कि महा जनसंपर्क अभियान की कड़ी में आयोजित इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में आप प्रबुद्धजनों की उपस्थिति यह साबित कर रही है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है। देश की जनता ने यह स्वीकार कर लिया है कि समृद्धशाली, गौरवशाली और वैभवशाली देश के निर्माण केलिए एक मात्र विकल्प भाजपा ही है। 2014 में उम्मीदो से शुरू हुआ यह सफर विश्वास के दहलीज को पार कर विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। जरूरत है आप सभी के सहयोग और समर्थन की।

कार्यक्रम संयोजक व पूर्व विधायक भगवान पाठक ने कहा कि देश की दशा और दिशा को नई राह दिखाने वाले नरेंद्र मोदी को फिर से बागडोर सौंपने हेतु रविंद्र कुशवाहा को लगातार तीसरी बार लोकसभा में भेजना जरूरी है।  

इस मौके पर राज्यसभा सदस्य सकलदीप राजभर, बांसडीह विधायक केतकी सिंह, भटपाररानी विधायक शभा कुंवर कुशवाहा, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, छट्ठू राम, ब्लॉक प्रमुख केशव चौधरी, देवरिया के जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश तिवारी, भाजपा जिला अध्यक्ष जय प्रकाश साहू, विजय बहादुर दुबे, रवि राय, अक्षय लाल यादव, अखिलेश सिंह गुड्डू, विजय रंजन, हरिभगवान चौबे, प्रयाग चौहान, माधव प्रसाद गुप्ता,  आलोक शुक्ला, पूर्व सैनिक कल्याण समिति के जिलाध्यक्ष अखिलेश्वर सिंह आदि ने भी सभा को संबोधित किया।  अध्यक्षता रामायण सिंह और संचालन मंजय राय ने किया।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post