sikanderpur live

25 हजार रुपया के इनामिया फरार अभियुक्त को असलहा के साथ गिरफ्तार

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


सिकन्दरपुर, बलिया। स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 25 हजार रुपया के इनामिया फरार अभियुक्त को असलहा के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। गिरफ्तार व्यक्ति ग्राम निजामाबाद सलेमपुर जिला देवरिया का रहने वाला बताया जा रहा है।


पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर द्वारा अपराध के उन्मूलन, अपराधियों पर अंकुश लगाने व वांछितों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में शनिवार को स्थानीय थाना प्रभारी दिनेश पाठक फोर्स के साथ वाहन एवं संदिग्ध व्यक्तियो की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति थाना क्षेत्र के कठौड़ा स्थित जंगली बाबा के कुटी के पास मौजूद है।.सूचना मिलते ही उन्होंने उपनिरीक्षक वेदप्रकाश शुक्ल, कांस्टेबल जितेन्द्र मौर्य, सुनील शाह, अमरनाथ, प्रीतम सिंह व त्रिभुवन सिंह के साथ मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंच कर छापा मारा। 


पुलिस का छापा पड़ते ही उक्त संगिन्ध व्यक्ति भागने लगा, जिसे सिपाहियों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम मुमताज अंसारी पुत्र शेर मोहम्मद  निवासी निजामाबाद सलेमपुर जिला देवरिया  बताया। बताया कि वह एक फरार अभियुक्त है तथा उस पर 25 हजार रुपया का इनाम भी घोषित है। बाद में तलाशी लेने पर मुमताज के पास से एक देशी तमंचा 12 बोर व एक अदद कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय के लिए चालान कर दिया।



For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post