sikanderpur live

सिकंदरपुर नगर में पुलिस ने किया रूट मार्च

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive

 


दुर्गेश कुमार

सिकंदरपुर बलिया। आदर्श नगर पंचायत सिकंदरपुर में रविवार को एडिशनल एसपी की अध्यक्षता में पुलिस में नगर पंचायत के सभी मोहल्लों को टच करते हुए रूट मार्च निकाला गया। इस अवसर पर रास्ते में मिल रहे लोगों से एडिशनल एसपी ने वार्ता भी किया। 

वार्ता के क्रम में मिलने वाले लोगों से कहा कि अगर किसी प्रकार की सूचना आप लोगों के पास आती है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए। पुलिस आपकी सेवा में हर समय तैयार हैं। 

वही उप जिलाधिकारी सिकंदरपुर प्रशांत कुमार नायक ने लोगों से अपील किया कि आपसी सौहार्द के साथ नगर पंचायत के अमन-चैन को कायम रखें और महावीरी झंडा जुलूस को शांतिपूर्ण संपन्न कराएं। 

क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर भूषण वर्मा ने लोगों से अपील किया कि कानून से बढ़कर कोई नहीं है कानून से खेलने का अधिकार किसी को नहीं है। थाना अधक्ष सिकंदरपुर पंकज कुमार सिंह ने रास्ते में मिल रहे लोगों से महावीरी झंडा जुलूस को लेकर वार्ता भी किया और सौहार्द बनाए रखने के लिए अपील भी किया। 

चौकी इंचार्ज मुरारी मिश्रा ने सभी जवानों को हिदायत देते हुए नगर पंचायत का भ्रमण कराया और आवश्यक जानकारी रखने के लिए लोगों से अपील किया इस अवसर पर पुलिस बल एवं पीएसी के जवान फ्लैग मार्च में शामिल रहे।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post