सिकन्दरपुर थाना प्रांगण में एडीशनल एसपी ने की बैठक

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive




विनोद कुमार

सिकन्दरपुर(बलिया)। नगर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अगले माह एक जुलाई को निकलने वाले ऐतिहासिक महावीरी झंडा के जुलूस को निर्बाध सम्पन्न कराने हेतु पुलिस प्रशासन ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। जुलूस को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने हेतु प्रशासन के साथ सहयोग करने की नगरवासियों को सलाह देने के साथ ही बैठकों का दौर जारी है।

इसी क्रम में रविवार को भी एडिशनल एस पी  दुर्गा प्रसाद तिवारी ने स्थानीय थाने के  प्रांगण में नगर के धर्म गुरुओं के साथ बैठक कर जुलूस से सम्बन्धित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किया।बैठक में धर्म गुरुओं के साथ ही पीस कमेटी के सदस्य,राजनीतिक व सामाजिक कार्यकर्ता एवं प्रतिष्ठित नागरिकों ने भाग लिया।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में ए एस पी ने महावीरी झंडा के जुलूस के अवसर पर धार्मिक व ऐतिहासिक नगरी सिकन्दरपुर की सदियों से चली आ रही  गंगा जमनी तहजीब को बनाये रखने का बल दिया।


  कहा कि जुलूस के दौरान अराजकता पैदा करने वालों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।महावीरी कमेटियों के पदाधिकारियों को सलाह दिया कि वे निष्ठापूर्वक अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे ।वे अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकते और अराजकता पैदा होने पर उनकी भी जवाबदेही होगी।सलाह दिया कि वे अपनी कमेटी के लोगों पर पूर्ण नियंत्रण रखेंगे।कहा कि जुलूस के दौरान डी जे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।

क्षेत्राधिकारी भूषण कुमार वर्मा ,थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह,चौकी प्रभारी मुरारी मिश्र, संजय जयसवाल,, मंडल के जिलाध्यक्ष प्रयाग चौहान,महेन्द्र दस,बबलू  मास्टर,लालबचन शर्मा,डब्लू खरवार,राकेश सिंह,राकेश यादव, इमाम अख्तर,शेख अलीमुद्दीन,कारी फिरोज,हाफिज इलियास,हामीदुल कादरी,शुएब अंसारी,इश्तियाक खा।नियमुल हक खान,संजय जायसवाल,जावेद अंसारी,घनश्याम मोदनवाल,नाहिद हुसैन,बबलू मास्टर,इश्तियाक खान,हाफिज इलियास,लड्डन अंसारी,हाफिज हामिद,कन्हिया पासवान,मुमताज अहमद,नादिर अली,मौलाना रहमत,मुफ़्ती अलाउद्दीन,मौलाना सनाउल्लाह,मौलाना मुजम्मिल,हाफिज खालिद,शब्बू अहमद,मंजिल खान आदि लोग मौजूद रहे।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post