सिसोटार में लगी आग में झुलसे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


दुर्गेश
सिकन्दरपुर, बलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के सिसोटार राजभर बस्ती में रविवार की सुबह चूल्हे की चिंगारी से छह रिहायशी झोपड़ियां जल कर राख हो गईं। वहीं इस घटना में एक व्यक्ति समेत तीन जानवर भी बुरी तरह झुलस गए। इलाज के दौरान झुलसे व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर जुटे ग्रामीणों ने आनन फानन में झुसले व्यक्ति को सीएचसी सिकन्दरपुर पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाके के सिसोटार राजभर बस्ती निवासी छट्ठू राजभर के घर की महिलाएं खाना बना रही थीं। उसी दरम्यान निकली चिंगारी से बगल की झोपड़ी में आग लग गई। परिजन जब तक आग बुझाने का प्रयास करते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। 


आगजनी की घटना के समय पास की झोपड़ी में मौजूद छट्ठू ने घर गृहस्थी का सामान जलते देखा तो उसके होश उड़ गए। वह आग बुझाने के प्रयास में जुट गया। पर उसी दौरान झोपड़ी का एक बड़ा हिस्सा टूट कर उसके बदन पर गिर गया। जब तक कपड़ा निकालता तब तक वह बुरी तरह जूलस गया। देखते ही देखते आग बगल में स्थित अच्छेलाल की झोपड़ी तक पहुंच गई और वह धू धू कर जल उठी। एक एक कर दोनों परिवारों की छह झोपड़ियां थोड़ी ही देर में राख के ढेर में तब्दील हो गईं।
अगलगी की इस घटना में बगल की झोपड़ी में बंधी एक पड़िया और दो भैंसे भी पचास प्रतिशत तक जल गईं। साथ ही दोनों परिवारों का घर गृहस्थी का सारा सामान भी जल कर राख हो गया। उधर मौके पर जुटी भीड़ ने काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post