सिकंदरपुर के पत्रकार आज उपजिलाधिकारी को सौंपेंगे पत्रक

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


दुर्गेश

सिकन्दरपुर (बलिया)। यूपी बोर्ड परीक्षा में इंटरमीडिएट का इंग्लिश पेपर लीक मामले में जनपद के तीन पत्रकारों अजीत ओझा, दिग्विजय सिंह व मनोज कुमार गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद अब यह मामला बेहद तूल पकड़ता जा रहा है। बीतें कल यानि सोमवार को जनपद मुख्यालय बलिया में पत्रकारों के आंदोलन के उपरांत संयुक्त पत्रकार संघ के नेतृत्व में सिकन्दरपुर तहसील के पत्रकारों ने भी मंगलवार को वरिष्ठ पत्रकार व लोकतंत्र सेनानी शंभू नाथ मिश्रा के आवास पर बैठक कर उक्त प्रशासनिक कार्रवाई को पूरी तरह से निराधार व पूरी तरह से गलत बताया। 


पत्रकारों नें कहां कि बलिया प्रशासन अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए पत्रकारों को मोहरा बना रहा है, तथा द्वेष से प्रेरित होकर पत्रकारों के ऊपर एक से एक मुकदमे लादे जा रहे हैं। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि 6 अप्रैल दिन बुधवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन सिकन्दरपुर के तहसील अध्यक्ष विजेंद्र नाथ सिंह की अगुवाई में सभी स्थानीय पत्रकार मुख्य बस स्टैंड चौराहे से पैदल मार्च करते हुए तहसील परिसर पहुंचकर राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा तथा गिरफ्तार पत्रकारों के ऊपर विभिन्न धाराओं में थोपे गए मुकदमे वापस लेने व तत्काल तीनों पत्रकारों की रिहा करने की मांग की जाएगी। 


बैठक के दौरान प्रशासनिक अमले के प्रति सभी पत्रकारों का गुस्सा चरम पर था। पत्रकार एकजुटता का परिचय देते हुए सभी पत्रकारों ने एक स्वर में इस प्रशासनिक व पुलिसिया कार्रवाई की जमकर निंदा की तथा कहा कि अब यह आंदोलन थमने वाला नहीं है, जब तक गिरफ्तार पत्रकारों पर लादे मुकदमों को वापस नहीं लिया जाता तथा उनकी बाइज्जत रिहाई नहीं की जाती तब तक यह आंदोलन अनवरत रूप से चलता रहेगा। 


बैठक के समापन पर सभी पत्रकारों ने एक स्वर में डीएम एसपी मुर्दाबाद, प्रशासन तेरी गुंडागर्दी नहीं चलेगी नहीं चलेगी व पत्रकार एकता जिंदाबाद का जमकर नारेबाजी किया। बैठक में मुख्य रूप से शंभू नाथ मिश्रा, मुस्ताक अहमद, वृजेंद्र नाथ सिंह, चुन्नी लाल गुप्ता, नारायण पाण्डेय, अजय तिवारी, घनश्याम तिवारी, धीरज मिश्रा, अजीत पाठक, रमेश जायसवाल, रजनीश श्रीवास्तव, अभिषेक "गोपी", अभिषेक तिवारी, अरविंद पाण्डेय, अखिलेश यादव, आरिफ अंसारी, विनोद गौतम, ज्ञान प्रकाश, सनोज गौतम, अंगद कुमार, डी प्रसाद, समीर राजभर, इमरान खान, मनीष गुप्ता, अतुल राय, अनिल तिवारी, आशुतोष पाण्डेय, गोपाल प्रसाद गुप्ता, शैलेन्द्र गुप्ता, संजीव सिंह, निकेश राय, आसिफ, गौहर, तौहीद, आसिफ उर्फ पप्पू, पप्पू सिंह, जितेंद्र राय, डी प्रसाद, दिनेश जायसवाल, दिलीप सिंह, निर्भय यादव, नवीन सिंह, निलेश राय, बख्तियार खान, सलाम, हेमन्त राय, हसन जी व विनोद कुमार, बख्तियार खान, आसिफ समेत दर्जनों पत्रकार शामिल रहें।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post