मिल्की मोहल्ला पहुंचे मंत्री अनिल राजभर व पूर्व विधायक संजय यादव ने पीड़ित परिजनों को बधाया ढ़ाढ़ंस

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


दुर्गेश

सिकन्दरपुर, बलिया। योगी सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर व पूर्व विधायक संजय यादव ने रविवार को नवरतनपुर दुर्घटना में जान गंवाए मनोज राजभर के परिजनों से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया और पीड़ित परिवार को हर सम्भव सरकारी सहयोग दिलाने की बात कही। कहा कि  रोहित राजभर, मनोज राजभर व एक मासूम की मौत से काफी सदमा लगा है। इस घटना ने दिल को झकझोर कर रख दिया है। इस हृदय विदारक घटना से सभी स्तब्ध हैं। 


भगवान गतात्मा को शांति प्रदान करे एवं पीड़ित परिवार को दुःख सहन करने की क्षमता दे। श्रम व सेवायोजन मंत्री ने पीड़ित परिवार के सदस्यों से बातचीत करते हुए कहा कि पूर्व की सरकार में संचालित किसान दुर्घटना बीमा को हमारी सरकार ने किसान-मजदूर दुर्घटना बीमा कर दिया है। लिहाजा इससे पांच-पांच लाख रुपये का सरकारी सहयोग पीड़ित परिवारों को दिया जाएगा। 


कहा कि दुर्घटना पर हम सबका बस नहीं है। लेकिन पीड़ित परिवारों के साथ मेरी सरकार खड़ी है। दुख को दूर तो नहीं किया जा सकता पर सरकारी योजनाओं से इस जख्म पर मरहम जरूर लगाया जा सकता है, जिसे हम करेंगे। इस दौरान श्रम बोर्ड की तरफ से एक लाख रुपये की सहायता भी प्रदान की। बताया कि बटाईदार किसान व मजदूर को भी किसान दुर्घटना की तरह पांच लाख रुपये देने का प्रावधान सरकार ने किया है। 


उसे पीड़ित परिवार को दिलाया जाएगा। इस मौके पर पूर्व विधायक संजय यादव, मिठाई लाल राजभर, आकाश तिवारी, अनिल पांडेय, प्रयाग चौहान, सत्येंद्र राजभर, बैजनाथ पांडेय, श्रम विभाग के डिप्टी लेबर कमिश्नर राजेश कुमार, असिस्टेंट लेबर कमिश्नर प्रभात कुमार, संदीप, शशिकांत, देवेंद्र सिंह, जयशंकर प्रसाद आदि मौजूद थे।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post