पोखरे में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


सिकन्दरपुर (विनोद कुमार)। स्थानीय थाना क्षेत्र के काजीपुर चकिया गांव के पोखरे में गुरुवार की सुबह करीब 40 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। संदेह के आधार पर पुलिस ने गोताखोरों से पोखरे की तलाशी कराई तो पानी के अंदर से बाइक बरामद हुई। घंटों प्रयास के बाद मृतक की पहचान प्रयागराज जनपद के फुलपुर थाना क्षेत्र के दुलमापुर निवासी छोटेलाल उर्फ अजय पुत्र भरत पटेल के रुप में हुई। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों की जानकारी हो सकेगी।


गांव के लोगों की नजर गुरुवार की सुबह पोखरे में उतराये हुए शव पर पड़ी। इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गयी। जानकारी होते ही सीओ सिकन्दरपुर राजेश त्रिपाठी, एसओ राजेश प्रसाद यादव, इंस्पेक्टर राजेश मिश्र, चौकी प्रभारी मुरारी मिश्र आदि पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया तथा संदेह के आधार पर कुछ गोताखोरों को पानी में उतारकर जांच कराई तो पोखरे से बाइक बरामद हुई। पुलिस के अनुसार मोटरसाइिकल इलाके के मुस्तफाबाद निवासी बबलू वर्मा की है। इस अधार पर छानबीन की गयी तो मृतक की पहचान हो सकी। 


पुलिस का कहना है कि अजय चकिया निवासी शिवजी प्रसाद के घर 30 नवम्बर को आयोजित प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिये आया था। उसी दिन वह शिवजी के पड़ोसी के यहां मौजूद बबलू की बाइक लेकर चट्टी पर जाने की बात कहकर निकला था। काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा तो बबलू ने बाइक चोरी होने की सूचना पुलिस को दे दी। लोगों में चर्चा है कि वह शराब पीकर वापस लौटते वक्त नशे में बाइक समेत पोखरे में गिर गया होगा लिहाजा उसकी डूबकर मौत हो गयी होगी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post