सिकंदरपुर पुलिस ने शेख अहमद अली समेत कई सपा नेताओं को किया गिरफ्तार

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


गोपाल प्रसाद गुप्ता की रिपोर्ट

सिकन्दरपुर (बलिया)। बिना परमिशन साइकिल रैली निकालने व रैली के दौरान अनाधिकृत रूप सें पुलिस बूथ पर चढ़कर भाषण देने व कोरोना महामारी गाइडलाइंस की अनदेखी करने के आरोप में सिकन्दरपुर पुलिस ने 5 नामजद व डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिसिया कार्रवाई में जुट गई है। इस प्रकरण में सिकन्दरपुर पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करते हुए धारा 107/16, 151 के तहत मंगलवार की देर रात सिकन्दरपुर नगर से शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई, डॉ सैयद शोएबुल इस्लाम, ऐसामुल, शोएब व रवि यादव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सिकन्दरपुर पुलिस नें धारा 188, 269 आईपीसी व महामारी अधिनियम की धारा-3 के तहत जिला अध्यक्ष राज्य मंगल यादव, महासचिव राजन कनौजिया समेत 6 नामजद व 150 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई मे जुट गई हैं। 


पुलिस द्वारा 5 लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद सपा जिलाध्यक्ष राज मंगल यादव का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर जल्द से जल्द संजय भाई व उनकें समर्थकों को रिहा नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को बाध्य होगी, जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। वही इस प्रकरण को लेकर थाने में बैठाए गए शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई ने मीडिया से बताया कि वह किसी पुलिस बूथ को कब्जा करने नहीं गए थे। बल्कि पुलिस बूथ के अंदर बैठे एसडीएम को ज्ञापन सौंपने के लिए समाजवादी पार्टी के नेता पुलिस बूथ पर चढ़े थे। शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई ने अपनी गिरफ्तारी को अलोकतांत्रिक बताते हुए कहा कि यह पुलिस की सीधी सीधी गुंडागर्दी है।

वही इस प्रकरण पर प्रभारी निरीक्षक सिकन्दरपुर सुभाष चंद्र यादव ने बताया कि बिना परमिशन समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा 6 सितंबर को साईकिल रैली निकाली गई थी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा पुलिस बूथ पर चढ़कर नारेबाजी व भाषण बाजी भी की गई थी। कोरोना महामारी गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। बताया कि शासन के आदेशों की अवहेलना करने के क्रम में पुलिस द्वारा यह कार्यवाही की गई है। नेताओं की गिरफ्तारी के बाद दोपहर तक उन्हें तहसील से जमानत मिल गई थी


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post