sikanderpur live

नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज एजुकेशन सेंटर के प्रांगण में महिला शक्तिकरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


गोपाल प्रसाद गुप्ता की रिपोर्ट

सिकन्दरपुर, बलियाः नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज एजुकेशन सेंटर के प्रांगण में महिला शक्तिकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि सिकंदरपुर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मिश्रा व विशिष्ट अतिथि थाना अध्यक्ष सुभाष चंद्र यादव व चौकी इंचार्ज काली शंकर तिवारी रहे। क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मिश्रा ने अपने संबोधन में छात्राओं को आत्मरक्षा व सुरक्षा के प्रति जागरूक किया। कहा कि अगर आपको किसी तरीके कि कोई भी दिक्कत या परेशानी हो तो आप बेहिचक हमसे संपर्क कर सकती हैं। 


अपने गार्जियन के माध्यम से हमारे संज्ञान में दे सकती हैं। आपके नाम को गोपनीय रखा जाएगा और अपराधी को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा की आप सब हमारे देश के भविष्य हैं। आप सुरक्षित रहेंगे तो हमारा क्षेत्र हमारा जिला और हमारा प्रदेश हमारा देश सुरक्षित रहेगा। उन्होंने आगे अपने संबोधन में छात्राओं को यातायात संबंधी जानकारियां दी और उन्हें जागरूक किया। वहीं थाना अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि हम आपके लिए और आपके परिवार के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। अगर आपको किसी तरीके की कोई छेड़खानी करता है या आपका कोई पीछा करता है या आपको कोई मोबाइल के जरिए परेशान करता है तो आप तो उसकी तुरंत शिकायत हमें करें ताकि हम सब उस पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर सकें और अपराध होने से पहले उसे रोका जा सके। 


वही चौकी इंचार्ज काली शंकर तिवारी ने अपने संबोधन में छात्राओं को कहा कि आप सभी बेहिचक और निडर होकर अपना कार्य करें और और अपनी शिक्षा हासिल करें। अगर आपको रास्ते में आने जाने में कभी भी कोई भी किसी तरीके का अनजान व्यक्ति आपके साथ बदतमीजी करता है और आपको परेशान करने का काम करता है तो आप उसकी शिकायत तुरंत हमारे नंबर व जो भी हेल्प लाइन नंबर सरकार के द्वारा जारी किए गए हैं उस पर सूचित करें। आपके नाम व पते को गोपनीय रखा जाएगा और अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा देने का काम प्रशासन द्वारा किया जाएगा। अध्यक्षता नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज के प्रबंधक शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई वरिष्ठ समाजसेवी( सपा वरिष्ठ नेता) व संचालन मैनेजिंग इंचार्ज नजरुल बारी ने किया। 


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post