तहसील सभागार में चेहल्लुम पर्व को लेकर बैठक संपन्न

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


विनोद कुमार गौतम की रिपोर्ट

सिकन्दरपुर (बलिया)। आगामी पर्व चेहल्लुम को शांतिपूर्ण व सदभावना के साथ मनानें को लेकर वुधवार को उपजिलाधिकारी प्रशांत नायक की अध्यक्षता में स्थानीय तहसील सभागार में नगर के संभ्रांत लोगों की मौजूदगी में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी प्रशांत नायक ने कहा कि जनपद में लागू धारा 144 व कोरोना महामारी गाइडलाइंस को देखते हुए किसी भी ताजिए पर 5 लोगों से ज्यादा की संख्या में लोग मौजूद नहीं रहेंगे। इस दौरान उपजिलाधिकारी नें नगर चेयरमैन रविन्द्र वर्मा को सुझाव दिया कि वह तत्काल नगर की साफ-सफाई, नालियों की साफ-सफाई तथा जल जमाव के निकास हेतु प्रभावी कदम उठाएं जिससे आम लोगों के आवागमन में किसी भी तरह की परेशानी ना हो। 


क्षेत्राधिकारी अशोक मिश्र ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि नगर में नालियों के ऊपर तथा नालियों से आगे सड़कों पर अतिक्रमण कर अपनी दुकान लगाने वाले लोगों को तत्काल हटाया जाए, जिससे मार्गों पर वाहनों द्वारा तथा पैदल चलने वालों लोग सुगमता से आ जा सके। क्षेत्राधिकारी ने कहां की चेहल्लुम पर्व के दौरान किसी भी संदिग्ध तथा असामाजिक तत्वों द्वारा किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न की जा रही हो तो तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दे, ताकि असामाजिक तत्वों के ऊपर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा सकें। 


बैठक में मुख्य रूप से प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र यादव, चौकी प्रभारी मुरारी मिश्रा, मोहम्मद शोएब, नजरुल बारी, जमील अहमद, अहमद बाबू, गौरी शंकर वर्मा, डॉक्टर उमेश चंद्र, जितेंद्र सोनी, प्रमोद गुप्ता, लालबचन शर्मा, ओपी यादव, फैजी अंसारी समेत दर्जनों संभ्रांत व्यक्ति मौजूद रहें।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post