लिलकर में समाजवादी पार्टी ने लगाया जनचौपाल

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


विनोद कुमार की रिपोर्ट

सिकन्दरपुर (बलिया)। विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत लिलकर गांव में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी द्वारा एक जनचौपाल का आयोजन जिला सचिव सोमेन्द्र कुमार के नेतृत्व में आयोजित किया गया। जनचौपाल कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री मो० जियाउद्दीन रिजवी व विशिष्ठ अतिथि पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री रमेश साहनी रहें। जन चौपाल कार्यक्रम की शुरुआत में पार्टी पदाधिकारियों व ग्रामीणों नें फूल माला पहनाकर अतिथियों का स्वागत किया। 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मो० जियाउद्दीन रिजवी नें कहा कि इस समय पूरे प्रदेश की स्थिति बहुत भयावह है प्रदेश में चारों तरफ अराजकता, छिनैती, बलात्कार व भ्रष्टाचार का बोलबाला है। बलात्कार व दबंगई की खबरों से अखबार भरे पड़े हैं। कहा कि यह भाजपा गुंडाराज व अराजकता के बल पर सरकार चला रही है। कहा कि इस समय प्रदेश में डेंगू बुखार से लोग कराह रहे हैं। अस्पतालों में इलाज की कोई व्यवस्था नहीं है। अस्पतालों में पर्याप्त डॉक्टरों की व्यवस्था नहीं है। लेकिन भाजपा सरकार का विकास सिर्फ कागजों में ही हो रहा है। अस्पतालों में दलालों का खुला राज चल रहा है। 


स्थानीय विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक की शह पर डॉक्टर दलालों की दवाइयां लिखने को मजबूर हैं। कहा कि योगी ने पूरे प्रदेश का बंटाधार कर दिया है। इस दौरान पूर्व मंत्री ने पूर्व की समाजवादी पार्टी सरकार में हुए विकास कार्यों व विभिन्न उपलब्धियों को गिनाया। जन चौपाल को संबोधित करते हुए अन्य वक्ताओं ने भी जमकर भाजपा सरकार पर हमला बोला तथा आगामी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। 


कार्यक्रम के समापन पर आयोजक सोमेंद्र राय उर्फ फून्नू राय नें कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों व स्थानीय ग्रामीणों का आभार व्यक्त किया। जन चौपाल कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजू जायसवाल, बबलू सिंह, मनोज यादव, दिनेश शर्मा, जितेंद्र राय, अवधेश राजभर, निकेश राय, विवेक सिंह, सुरेश सिंह, रामजी यादव, सीपी यादव, अनंत मिश्रा, राजेंद्र चौधरी, फैजी अंसारी, ओबैदुल्लाह खान, मन्नू भाई समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहें।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post