सैफई मैनपुरी पहुंचा गुलबों की नगरी का नया सपाई कली "संजय भाई"

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


रिपोर्ट: गोपाल प्रसाद

बलिया: अभी तो परिन्दे शुमार करना है, फिर बताएंगे किसका शिकार करना है। तुम्हें गुरुर है ऐ दरिया अपनी बेकश लहरों पर, हमें भी जिद है दरिया को पार करना है। कुछ इसी तरह का मन में जुनून लिए हाल ही में समाजवादी झंडा पकड़ने वाले फूलों की नगरी सिकंदरपुर के शेख अहमद अली " संजय भाई"( वरिष्ठ समाजसेवी) ने समाज और लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराना प्रारंभ किया है। 

वैसे आपको बताते चलें कि कोविड-19 के दौरान इन्होंने अपने क्षेत्र अपने क्षेत्र की जनता के लिए क्या कुछ नहीं किया ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर राशन सामग्री अन्य सहायता राशि गरीब लाचार मजबूर लोगों के बीच आवश्यकता अनुसार वितरित करवायी इनका यह कदम भी बहुत ही सराहनीय रहा अल्पसंख्यक समुदाय में समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव के समक्ष विकल्प दे उन्होंने पहले ही पार्टी की दिक्कतों को कम किया है। "संजय भाई" ने सैफई और मैनपुरी में सपा संस्थापक के परिवार में कुछ से आशीर्वाद लिया और कुछ को बधाई दी।

शेख अहमद अली " संजय भाई" ने सैफई में मुलायम सिंह यादव जी के भाई पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के पिता जी का आशीर्वाद लिया। उन्होंने सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के भांजे नव निर्वाचित करहल ब्लॉक प्रमुख बब्लू यादव को बधाई भी दी। सपा प्रमुख के परिजनों से मुलाकात के इस कार्यक्रम को बागी और राजनीतिक जिला माने जाने वाले बलिया में कई मतलब निकाले जाने लगे हैं।

वैसे भी सिकंदरपुर विधानसभा के सपाजनों का मानना है कि यदि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी मिशन 2022 में इन्हें साइकिल चलाने की जिम्मेदारी देते हैं तो हमलोगों की खुशी ज्यादा हो जाएगी। क्षेत्र भी अच्छा महसूस करेगा कारण इनके विधायक होने के बाद क्षेत्र के विकास के लिए निधि की प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेंगी। स्वयं का इनका और इनके परिजनों का धन इसके लिए पर्याप्त होगा।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post