खरीद निवासी डा.चंदन कुमार यादव को मिला.आयुष रत्न अवार्ड 2021



रिपोर्ट: विनोद कुमार

सिकंदरपुर, बलिया। क्षेत्र के खरीद गांव निवासी डॉक्टर चंदन कुमार यादव को आयुष रत्न अवॉर्ड 2021 से सम्मानित किए जाने से गांव सहित पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है। डॉ चंदन कुमार यादव खरीद निवासी किसान सुभाष यादव के पुत्र तथा जूनियर हाई स्कूल के पूर्व प्रधानाचार्य जगन्नाथ चौधरी के पौत्र हैं। चंदन कुमार यादव की प्रारंभिक शिक्षा हैदराबाद में हुई है। प्रारंभिक शिक्षा पूरी करने के बाद मेडिकल की पढ़ाई के लिए वह पटना चले गए। अपनी पढ़ाई पूरा करने के बाद सिवान में उन्होंने अपना प्रैक्टिस भी शुरू कर दिया। 

इस दौरान आयुष मेडिकल एसोसिएशन की ओर से होम्योपैथिक के जनक डॉक्टर सैमुअल हैनीमैन की जयंती के अवसर पर पटना स्थित वी. आइ. ए. भवन में उत्तराखंड के सीएमडी डॉ के.सी. चंदोला व डॉ रामजी सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष एच.एम.ए.आई व डा.विरेंद्र नाथ मौर्या प्रदेश अध्यक्ष ने डॉ चंदन कुमार यादव को आयुष रत्न अवार्ड 2021 से सम्मानित किया। 

आयुष रत्न अवार्ड से सम्मानित होने के बाद डॉ चंदन कुमार यादव ने बताया कि वह अपने इस सफलता का श्रेय अपने बाबा जगन्नाथ चौधरी व अपने पिता सुभाष यादव को देना चाहते हैं, जिनके निरंतर प्रोत्साहन करने के कारण वह यह उपलब्धि हासिल कर सके हैं। डॉक्टर चंदन कुमार यादव ने बताया कि वह अपने गांव सहित आसपास के क्षेत्रों में लोगों की सेवा करना चाहते हैं। उनके इस सफलता पर उनके गांव में जश्न का माहौल है।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post