पंपापुर में समाजवादी राजभर सम्मेलन का हुआ आयोजन



रिपोर्ट: विनोद कुमार

सिकंदरपुर, बलिया। क्षेत्र के पंपापुर में समाजवादी राजभर सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें दर्जनों राजभर समाज के लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। समाजवादी राजभर सम्मेलन के मुख्य अतिथि पूर्व सांसद व सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामाशंकर राजभर विद्यार्थी रहे। मौजूद राजभर समाज को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2022 में इतना बटन दबा दीजिए कि देवरिया से उधर ही विकास के नाम पर फर्जी बात करने वाला रह जाए। कहा कि वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार लड़ाने की बात करती है। कहा कि सरकार में राजभर समाज के लोगों की स्थिति दयनीय से अति दयनीय होती जा रही है, लेकिन राजभर समाज का वोट लेकर राजभर समाज के लोगों के लिए यह सरकार कुछ नहीं कर रही है। यह सरकार हिंदू मुस्लिम का नारा लगाती हैं। यह हिंदुस्तान-पाकिस्तान की बात करती हैं। इस सरकार में विकास नाम की कोई चीज नहीं है। विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक छोटे लाल राजभर ने वर्तमान सरकार पर जमकर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार जो नारा देकर वोट को प्राप्त की थी वह कहीं भी देखने को नहीं मिल रहा है। 


विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी लोग भारतीय जनता पार्टी के जुमले को अच्छी तरह से समझ गए हैं। कहा कि आज नौजवानों को देखा जाए तो वे बेरोजगार होकर इधर-उधर घूम रहे हैं। यह सरकार नौजवानों के लिए 1% भी यदि काम की होती तो आज हमारे प्रदेश के नौजवानों की स्थिति बहुत मजबूत होती। कहा कि अब वह समय दूर नहीं जब इस सरकार से आजिज आ चुके लोग इस सरकार को उखाड़ फेंक देंगे। इस दौरान डॉ सतीश राजभर के नेतृत्व में दर्जनों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 


सम्मेलन को प्रमुख रूप से विधान परिषद सदस्य रामजतन राजभर, महिला समाजवादी अध्यक्ष बलिया सुशीला राजभर, जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव, राधेश्याम राजभर, लखन राजभर, सोमेंद्र कुमार राय उर्फ फून्नू राय, विक्रम राजभर आदि ने संबोधित किया। अध्यक्षता रामसनेही राजभर व संचालन गुरुज लाल राजभर ने किया।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post