नूरजहां गर्ल्स इंटर कॉलेज में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस



सिकन्दरपुर, बलिया। कस्बा सिकंदरपुर में स्थित नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज एवं चाइल्ड एजुकेशन सेंटर बड़े हर्ष और उल्लास के साथ 72वांं गणतंत्र दिवस मनाया मनाया गया। ध्वजारोहण स्कूल के प्रबंधक शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई ने किया। स्कूल की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और और एक से एक बढ़कर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।  


कार्यक्रम के दौरान छात्र छात्राओं से लेकर अध्यापक अध्यापिका सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का बखूबी पालन किया और सभी ने मास्क का प्रयोग किया। इस दौरान शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई ने बताया कि हमारे शिक्षा के क्षेत्र में हम हमेशा ही अग्रसर रहे हैं। हमारा मकसद ही रहा है गरीब तबके के बच्चे और बच्चियां अच्छी से अच्छी शिक्षा हासिल कर सकें। इसलिए मैंने अपने विद्यालय की फीस एकदम नाम मात्र की रखी है। सबसे कम फीस में प्राइवेट स्कूलों में पढ़ाई कराने वाला हमारा एकमात्र विद्यालय है। 



वहीं उन्होंने कोविड-19 के दौरान अपने शिक्षण कार्य को व्हाट्सएप और अन्य ऑनलाइन उपकरणों के जरिए बच्चों तक शिक्षा पहुंचाने वाले शिक्षकों को धन्यवाद किया और उनका स्वागत किया। इस दौरान प्रधानाध्यापिका सायरा बानो, अप्सरा बनो, मैनेजिंग इंचार्ज नजरुल बारी, उपप्रधानाध्यापक दयानंद प्रसाद, गजेंद्र बहादुर, जितेंद्र कुमार, राजेश राय, गौहर खान, आसिफ खान आदि मौजूद रहे।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post