रहिलापाली में घर में मृत मिली महिला, जांच में जुटी पुलिस

 

जांच करती पुलिस

रिपोर्ट: विनोद कुमार

सिकन्दरपुर, बलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के रहिलापाली में वुधवार की सुबह एक 30 वर्षीय महिला का शव घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों मे मिलने के बाद पूरे मुहल्ले मे सनसनी फैल गई, जिससे मृतका के घर पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला फांसी के फंदे से लटकी हुई थी। घटना की सुचना मिलतें ही तत्काल स्थानीय पुलिस के मौके पर पहुंचकर जांच मे जुट गई। इस दौरान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार माधुरी देवी पत्नी मोनू रावत रहिलापाली स्थित घूरा चौहान के मकान में पिछले  पांच महीने से किराए पर अपने परिवार के साथ रहती थी। उक्त महिला का पति मजदूरी करता है तथा मृतका भी परिवार के पालन पोषण के लिए रहिलापाली मोहल्ले में ही एक छोटी सी दुकान चलाती थी। मृतका का क्रमशः 5 वर्ष, 7 वर्ष, 8 वर्ष, के तीन पुत्र व एक 3 वर्ष की पुत्री भी है।

वहीं घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक सिकन्दरपुर बालमुकुंद मिश्रा ने बताया कि उक्त महिला की मौत फांसी लगाने के कारण ही हुई है। मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा आगें की जांच की जा रही हैं।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post