शोक सभा का हुआ आयोजन

 


रिपोर्ट: विनोद कुमार

सिकन्दरपुर (बलिया) थाना क्षेत्र के जमुई गांव निवासी सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य अनंत मिश्र के बड़ें भाई उत्तर प्रदेश पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत 54 वर्षीय मनोज मिश्रा की सोमवार की देर शाम एसपीजीआई लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में  कोतवाल के पद पर तैनात थे  मनोज मिश्रा अपने पीछे एक पुत्र व एक पुत्री को छोड़ गए हैं। जैसे ही यह खबर क्षेत्रीय लोगों के बीच पहुंची पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। 

इस दौरान मंगलवार को स्थानीय डाक बंगले मे समाजवादी पार्टी विधानसभा क्षेत्र सिकंदरपुर के कार्यकर्ताओं ने सपा के कद्दावर नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के नेतृत्व में शोक सभा का आयोजन कर गत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखकर मृतक को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी सिकंदरपुर बहुत गमगीन है। जब यह सूचना मिली कि पार्टी के वरिष्ठ नेता व सदस्य जिला पंचायत अनन्त मिश्रा के बड़े भाई मनोज मिश्रा के निधन की सूचना मिली तबसे मन बहुत दुखी है। उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि स्व०मनोज मिश्रा व्यक्तित्व के धनी थे। 

उनसे मिलने पर इन्स्पेक्टर होते हुए भी एक साधारण आदमी की तरह उनका व्यवहार होता था। थोड़े ही समय में किसी भी व्यक्ति को वो अपना मुरीद बना लेते थे।जिस भी थाने में उन्होंने कार्य किया। वहा उन्होंने गरीबों के हक में न्याय करने में देर नहीं किया। वे पुलिस महकमे में रहते हुए भी भ्रष्टाचार से कोसो दूर रहे। उनके निधन से समाजवादी पार्टी को बहुत आघात लगा है। शोक सभा में मुख्य रूप से जमाल आलम, डॉ०मदन राय, मुनीलाल यादव, शिवजी त्यागी, सुरेंद्र राय, प्रेम प्रकाश राय, रवि यादव, बबलू सिंह, हृदय यादव, हरिंदर पासवान, मल्लू यादव, जितेंद्र शर्मा, वीर बहादुर वर्मा, गुरुजलाल राजभर, राहुल राय, चंद्रमा यादव, अश्वनी सिंह, हीरामन यादव, कामेश्वर राय, दिग्विजय सिंह, देव नारायण यादव, हरिनारायण यादव, आदि लोगों ने शोक व्यक्त किया बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष रामजी यादव व संचालन वीर बहादुर वर्मा ने किया।


sikanderpurlive.com
For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
Previous Post Next Post