लीलकर में एक कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों ने ग्रहण की सपा की सदस्यता

अतिथिगण

सिकंदरपुर, बलिया। आजादी के 75 वर्ष बीत जाने के बाद भी राजभर समाज की प्रगति नहीं हो पाई है । देश में सत्ता चाहे किसी की रही हो आज तक राजभर समाज से केवल वोट लिया जाता रहा है । अब समय आ गया है जब हमें 5 साल में मिलने वाले अधिकार को सही जगह पर इस्तेमाल किया जा सके । उक्त बातें सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के लीलकर गांव में आयोजित राजभर समाज की बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी एमएलसी रामजतन राजभर ने कहा । कहा कि केंद्र व प्रदेश की सत्ता में बैठे लोग केवल राजभर समाज का वोट के लिए इस्तेमाल करते हैं । 

उसके बाद इनके पीठ पर लात मारकर इनको खेद दिया जाता है । जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो राजभर समाज को एससी एसटी में शामिल किया गया था । लेकिन सपा की सरकार प्रदेश से हटते ही इस नियम को वर्तमान सरकार द्वारा हटा दिया गया । आज केवल धर्म और जाति के नाम पर प्रदेश व देश को बांटने का काम किया जा रहा है । सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि केवल मन की बात से आम जनता का पेट नहीं भरने वाला । आज आम जनता परेशान है और हमारे देश के नेता मन की बात पर आम जनता के पेट को भरने का काम कर रहे हैं, जबकि आज ग्रामीण इलाकों में बेरोजगारी, भुखमरी औय गरीबी पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है । 
इस दौरान भाजपा नेता सतीश राजभर के नेतृत्व में सैकड़ों राजभरों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया । सभा को रवि यादव, सतीश राजभर, अच्छे लाल राजभर, चंद्रमा यादव, राधेश्याम राजभर, हरे राम राजभर, तपेश्वर राजभर, लाल बहादुर राजभर, अवधेश राजभर, राम लखन यादव आदि ने संबोधित किया । अध्यक्षता राम जी यादव व संचालन गुरुज लाल राजभर ने किया ।

sikanderpurlive.com
For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
Previous Post Next Post