sikanderpur live

ठिठुरन भरी सर्दी से जनजीवन अस्त व्यस्त, गर्म कपड़ों की बिक्री बढ़ी

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive

 


विनोद कुमार

सिकंदरपुर,बलिया। ठिठुरन भरी सर्दी से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। सर्दी की शुरूआत होते ही बाजार में भीड़ जुटने लगी है। इन दिनों गर्म कपड़ों का बाजार पूरी तरह से गरमाया हुआ है। ठंड बढ़ने के साथ ही ऊनी कपड़ों का बाजार पूरी तरह गर्म हो चुका है। लोग अधिकतर गर्म कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं। 


साथ ही साथ ठंड बढ़ने के साथ ही गर्म कपड़ों, गीजर व हीटर का बाजार गर्म हो उठा है। बताते चलें कि बीते चार दिनों से ठिठुरन भरी सर्दी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सर्दी का सितम लगातार जारी है। गलन व सर्दी से बचने के लिए लोग गर्म कपड़े खरीदने को मजबूर हो गए हैं। इससे गर्म कपड़ों का बाजार भी तेज हो गया है। 


इनदिनों शोरूम के साथ ही फुटपाथ पर सजे गर्म कपड़ों की दुकानों पर भी अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है। बाजार में ऊनी कपड़े, जैकेट, स्वेटर, दस्ताने, टोपी, मफलर, मोजे आदि की मांग बढ़ गई है, तो वही कंबल, शाल की भी बिक्री में इजाफा हुआ है। इससे दुकानदारों के चेहरों की रौनक लौट आई है। पहले गर्म कपड़ों का बाजार काफी ठंडा रहा। 


सर्दी कम होने के कारण लोगों का गर्म कपड़ों की खरीदारी पर कोई ध्यान नहीं था, लेकिन इन दिनों बढ़ी ठंड ने गर्म कपड़े खरीदने पर सभी को मजबूर कर दिया है। लोग सर्दी से बचने के लिए जैकेट, स्वेटर,मफलर, टोपी, शॉल के साथ-साथ घर के लिए कंबल, रजाई की खरीदारी भी कर रहे हैं, जिससे गर्म कपड़ों के बाजार में अच्छा उछाल आया है।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post