sikanderpur live

खेजुरी पुलिस ने दहशत और चोरी के पर्याय बने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


रुद्रेश कुमार

खेजुरी, बलिया। खेजुरी पुलिस ने इलाके में दहशत और चोरी के पर्याय बने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। बताया जाता है कि दोनों ने मिलकर क्षेत्र में करीब आधा दर्जन से अधिक पैंपसेट को खोलने के साथ कई अन्य चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। 


एसएचओ खेजुरी बीपी पांडेय ने बताया कि शनिवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान मुखवीर से सूचना प्राप्त हुई कि दो शातिर चोर पटपर पुलिया के पास बैठ कर किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए जब मौके पर पहुंची तो उक्त दोनों भागने लगे जिन्हे दौड़ा कर पकड़ लिया गया। इसमें रोहित कुमार पुत्र उमेश चंद्र व बंटी कुमारी पुत्र अजय कुमार निवासीगण हरिपुर थाना खेजुरी शामिल हैं। जमा तलाशी के दौरान उनके पास से एक जिंदा कारतूस व तमंचा बरामद किया गया।


वहीं कड़ाई से पूछताछ करने पर उक्त अभियुक्तों ने क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी का एक पंप सेट भी बरामद किया है। एसएचओ बीपी पांडेय ने बताया की ये लोग गिरोह बनाकर घटना को कारित करते थे। जल्द ही इनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post