sikanderpur live

सनराइज पब्लिक स्कूल में शिक्षक दिवस पर सम्मानित किए गए शिक्षक व शिक्षिकाएं

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive

 


सिकन्दरपुर (बलिया)। तहसील क्षेत्र के सबसे पुराने व उत्कृष्ट शिक्षा के क्षेत्र मे अपना दबदबा बरकरार रखने वाले बालूपुर रोड स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल मे सोमवार को धूमधाम के साथ शिक्षक दिवस मनाया गया। इस दौरान विद्यालय परिसर मे एक भव्य सांस्कृतिक व सम्मान कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। 


कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के प्रबंधक आर पी गुप्ता व प्रधानाचार्य डीके गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से मां सरस्वती व सर्वपल्ली राधाकृष्णन के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। वहीं विद्यालय के हजारों बच्चों की उपस्थिति में विद्यालय के प्रबंधक आर पी गुप्ता द्वारा केक भी काटा गया। इस दौरान विद्यालय के प्रबंधक व प्रधानाचार्य ने अपने संबोधन में शिक्षक दिवस के महत्व को विस्तार से बच्चों को बताया। 


वहीं विद्यालय के बच्चों नें आयोजित कार्यक्रम में नृत्य व शिक्षक दिवस पर शिक्षकों के महत्व व उनके योगदानों पर केन्द्रित भाषण देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं तालियों की गड़गड़ाहट से समूचा विद्यालय परिसर गूंज उठा। इस बीच विद्यालय के सभी शिक्षकों व शिक्षिकाओं को बच्चों नें विभिन्न प्रकार के गिफ्ट के साथ साथ अंगवस्त्र व पेन देकर अपनें गुरूओं को सम्मानित कर उनका आशिर्वाद प्राप्त किया। 


शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान विद्यालय परिसर में मौजूद हजारों बच्चों में गजब का उत्साह दिखा, जो बच्चों में शिक्षक दिवस के प्रति अपार दिवानगी को दर्शाता रहा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ऐ के शर्मा, एस के वर्मा, ऐ के दूबे, ऐ अहमद, मीना, ऐ के सिंह, एस राय, डी वी पाण्डेय, एस के रॉय, पी कुमार, ऐ के ठाकुर, ओ पी शर्मा, ममता, दीपक गुप्ता, अमित वर्मा व राजीव कुमार आदि लोग मौजूद रहें।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post