sikanderpur live

बहुत बड़ी बात है राजनीति में एक चिकित्सक कर कदम रखना...

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


सिकंदरपुर, बलिया। नगर निकाय के चुनाव नजदीक आ रहे हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे भावी प्रत्याशी अपने अपने पक्ष में वोट करने के लिए नगर के सभी वार्ड में अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं तथा लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। इन्हीं प्रत्याशियों में से एक हैं डॉक्टर आशुतोष गुप्ता। 


वैसे तो डॉक्टर आशुतोष गुप्ता संजीवनी मेडिकेयर क्लीनिक एवं रिसर्च सेंटर के ओनर भी हैं और क्षेत्र के एक जाने-माने चिकित्सक भी हैं, लेकिन नगर की समस्याओं को देखते हुए उन्होंने यह निश्चय किया है कि राजनीति में कदम रखा जाए। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वैसे तो उन्हें राजनीति में कोई रुचि नहीं थी, लेकिन जब समस्याओं को देखा तो सोचा कि चिकित्सक के रूप में लोगों की सेवा तो किया जा रहा है लेकिन नगर में व्याप्त समस्याओं को दूर करने के लिए निश्चित रूप से राजनीति में कदम रखना होगा। 


इन्हीं सब समस्याओं को दूर करने के लिए उन्होंने यह निर्णय किया है कि इस बार के नगर निकाय के चुनाव में दमदारी से चुनाव लड़ेंगे और जीत कर लोगों की निःस्वार्थ सेवा करेंगे तथा समस्याओं को दूर करेंगे। उनका कहना है कि सिकंदरपुर नगर को फूलों की नगरी कहा जाता है, लेकिन पिछले कुछ सालों से देखा जाए तो यह फूलों की नगरी नाम के अनुरूप कई समस्याओं से जुझ रही है, जिसे दूर करना आवश्यक हो गया है। वैसे उन्होंने बताया कि नगर का या क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति हो किसी प्रकार की समस्या हो तो निःसंकोच उनके पास आ सकता है और अपने समस्याओं से अवगत करा सकता है। वह सदैव उसकी समस्याओं का समाधान करने के लिए तत्पर रहेंगे।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post