दशहरा को लेकर सिकंदरपुर पुलिस चौकी प्रांगण में पीस कमेटी की बैठक संपन्न

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


गोपाल प्रसाद

सिकन्दरपुर (बलिया)। स्थानीय चौकी परिसर में वुधवार को दुर्गा पूजा व रावण दहन की व्यवस्था के बारे में उपजिलाधिकारी अखिलेश कुमार यादव की अध्यक्षता मे पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। उप जिलाधिकारी अखिलेश कुमार यादव ने कहा कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है तथा पंडाल के आसपास सतर्कता के साथ अपनी नजर बनाए रखनी है जिससे किसी भी तरह का असामाजिक तत्व कोई गलत कार्य को अंजाम ना दे सके। 


बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा ने बताया कि यह एक अच्छी व्यवस्था है कि लाइन लगवा कर पूजा कमेटी के देखरेख में पुजा होनी चाहिए। कहा कि डस्टबिन हर जगह रखी जाएगी। हर पंडाल के समीप अग्निशमन वाहन की भी व्यवस्था करेंगे। इन सब चीजों पर नियंत्रण रखते हुए शराब के नशे में कोई व्यक्ति उपद्रव ना करें। लाइट व साफ सफाई का भी पूरा प्रयास करेंगे कि समुचित व्यवस्था बनी रहे। 


कमेटी के सदस्य तत्पर रहेंगे तथा बाहरी लोगों के साथ किसी भी तरीके के गलत व्यवहार नहीं करेंगे। रामलीला में कोई भगदड़ की स्थिति नहीं होनी चाहिए। नगर पंचायत की लाइट 8 से 12 तक उपलब्ध रहेगी। 


बैठक में मुख्य रूप से नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी सीमा राय, प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार यादव, बैजनाथ पाण्डेय, प्रयाग चौहान, भीष्म यादव, लालू शर्मा, दुर्गेश सोनी, राकेश सिंह, बबलू मास्टर व राकेश यादव समेत दर्जनों संभ्रांत नागरिक मौजूद रहें।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post