sikanderpur live

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


गोपाल प्रसाद

सिकन्दरपुर, बलिया: स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में मंगलवार की शाम को एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि जिलाउपाध्यक्ष व नगर निकाय के जनपद संयोजक सुरेंद्र सिंह रहे। इस दौरान आगामी नगर पंचायत चुनाव को लेकर जहां विस्तृत चर्चा की गई तो वही 17 सितंबर से लेकर के 2 अक्टूबर के बीच मनाए जाने वाले सेवा पखवारा दिवस को लेकर भी चर्चा किया गया। 


मौजूद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि 17 सितंबर को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस है। उस दिन से लेकर के 2 अक्टूबर के बीच तक सेवा पखवारा दिवस मनाया जाना है, जिसमें कार्यक्रम की शुरुआत युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा ब्लड डोनेट से किया जाएगा। 


इस दौरान जगह-जगह पर सफाई अभियान से लेकर हर प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संजय जायसवाल, प्रयाग चौहान, डॉक्टर उमेश चंद, श्री भगवान चौबे, प्रमोद गुप्ता, मिठाई लाल, राजेंद्र गुप्ता, त्रिभुवन मिश्रा, अनुप प्रजापति, कन्हैया रावत, जितेंद्र सोनी, दुर्गादास, लाल बचन शर्मा, नन्हे गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सिकंदरपुर मंडल अध्यक्ष गणेश सोनी व संचालन विनोद शंकर गुप्ता ने किया।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post