sikanderpur live

सड़क हादसे में महिला की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive



सिकन्दरपुर, बलियाः थाना क्षेत्र के नवरतनपुर चट्टी के समीप मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में जहां एक महिला की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सिकन्दरपुर कस्बा निवासी गीता देवी (50 वर्ष) पत्नी सुरेश चंद इलाज के लिए जीप से मऊ जा रही थीं। उसी जीप में डोमनपुरा निवासी अजमल खान (65 वर्ष) भी सवार थे। जीप अभी नवरतनपुर चट्टी पर पहुंची ही थी कि बेल्थरा रोड की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने जीप में टक्कर मार दिया, जिसमें गीता देवी व अजमल खां घायल हो गए। टक्कर की आवाज सुन घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों को आते देख टैंकर चालक टैंकर लेकर भागने में सफल रहा। जबकि स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को सीएचसी पहुंचाया और परिजनों को घटना की सूचना दी।


घटना की जानकारी होते ही मृतका के परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते हॉस्पिटल पहुँचे, जबकि घायल अजमल के परिजन बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर चले गए। वहीं सूचना पर अस्पताल पहुंचे एसएचओ राजेश कुमार यादव व चौकी प्रभारी मुरारी मिश्रा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post