प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना में सफल हुए 36 छात्र-छात्राओं को दिया गया प्रमाण पत्र

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive


सिकन्दरपुर, बलियाः Ambition computer institute Baheri masoompur ballia up प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के अंतर्गत सीएससी ई गवर्नेंस के तत्वाधान में NSDC द्वारा संचालित RPL फील्ड सर्वे एनूमेडेटर में 1 बैंच के सफल हुए छात्र-छात्राओं को प्रमाण vitaran किया गया 

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अरुजंय चौहान gram pradhan,  ने कहा की महिलाएं इस प्रशिक्षण के द्वारा आत्मनिर्भर बनेंगी पर प्रशिक्षण में प्रमाण पत्र प्राप्त करने वाले युवक युवतियां अपने भविष्य को वेहतर दिशा देने में सफल रहेंगे इस दौरान sumesh chauhan ambition कंप्यूटर institute के प्रबंधक ने कहा देश की प्रगति युवाओं पर निर्भर करती है क्योंकि देश की आबादी के बड़े हिस्से के रूप में जब युवक खुद का विकास करेगा तो देश का विकास भी होगा । प्रमाण पत्र वितरण में कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह ध्यान रखा गया है ।

केंद्र के संचालक सुमेश चौहान ने बताया कि हमारे संस्था के द्वारा शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के छात्र छात्राओं को प्रशिक्षण प्रदान किया जाता है सरकार द्वारा प्रदान की जा रही योजनाओं को जनमानस तक पहुंचाया जा रहा है । इस कार्यक्रम में महाराना प्रताप, अंजेश चौहान, अनिल कुमार, पप्पू यादव आदि शामिल हुए। 


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post