इस पीड़ित परिवार ने समाजसेवियों समेत प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

book this side for ads Welcome to sikanderpurlive

 


विनोद कुमार की रिपोर्ट

सिकंदरपुर (बलिया)। पिछले कई दिनों से बारिश और आधी के कारण कईयों के आशियाने उजड़ गए। जिससे परिवार के सामने विवशता और भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इसी क्रम में तहसील क्षेत्र सिकंदरपुर के मुड़ियापुर गांव राजभर बस्ती में बृहस्पतिवार की देर रात तेज बारिश और आंधी के चलते स्वर्गीय अशोक राजभर का घर गिरने लगा। आनन-फानन में परिवार के सदस्यों ने इधर उधर भाग कर अपने आप को सुरक्षित किया। 


इस दौरान घर में खाने पीने के सामान से लेकर ओढ़ने, सोने और बैठने के सभी घरेलू सामान नीचे दबकर क्षतिग्रस्त हो गए। घोर निर्धनता में अपना जीवन यापन कर रहे स्वर्गीय अशोक राजभर की पत्नी पुष्पा देवी के सामने इस समय भोजन की सबसे बड़ी समस्या आ गई है। ऐसे में पीड़ित परिवार ने समाज सेवी समेत शासन प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार के 4 पुत्र और एक पुत्री है।


स्वर्गीय अशोक राजभर की पत्नी पुष्पा देवी ने आरोप लगाया कि हमने आवास का कई बार फार्म भरा लेकिन फिर भी मुझे आवास अभी तक नहीं मिला। अभी तक मेरे पास जो छोटा मोटा घर, जो हम छप्पर में रहते थे। इस बारिश ने तो अब वह भी छीन लिया, अब हम कहां रहेंगे।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
For More Update visit sikanderpurlive
thanks for visiting sikanderpur live
For More Update visit sikanderpurlive
Previous Post Next Post