एसएचओ के हस्तक्षेप से समाप्त हुआ वर्षों का विवाद



रिपोर्ट: गोपाल प्रसाद

सिकन्दरपुर, बलिया।नगर के मोहल्ला  रहिलापाली में सोमवार को पहुंची पुलिस ने सार्वजनिक रास्ते  को अतिक्रमण मुक्त कराया।   संजय राव की तहरीर पर एसएचओ विपिन सिंह द्वारा उक्त कार्यवाही की गयी।  


गौरतलब हो कि शनिवार को संजय ने तहरीर दे अपने  पड़ोसी अर्जुन पासवान पर उक्त  रास्ते पर दीवाल खड़ा करने का आरोप लगाया था। जिसमे पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर समझौता के तहत अर्जुन को रास्ता मुक्त करने का आदेश दिया था पर  उभय पक्ष द्वारा दीवार नहीं हटाई गई तो अन्ततः पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।  


बताया जाता है कि दो साल पूर्व नगर पंचायत उक्त मार्ग का निर्माण कराया गया था जिसे एक पक्ष ने दबंगई के बल पर दीवार खड़ा कर अवरुद्ध कर दिया गया था। जिसे लेकर दोनों पक्षो में कई बार तू तू मैं मैं और मारपीट तक हो चुकी है। पिछले शनिवार को ही दोनों पक्ष आपस मे भीड़ गए थे। जिसमें दोनों करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये थे। चुकी संजय के घर 24 तारीख को कोई फंक्शन था। 


लिहाजा उक्त रास्ते को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए संजय ने थाने में तहरीर देकर गुहार लगाई रही ताकि मांगलिक कार्यक्रम में आने वाले लोंगों को कोई दिक्कत न हो। इस मौके पर तहसीलदार व हल्का लेखपाल के अलावा उपनिरीक्षक औरंगजेब, चन्द्रशेखर यादव सहित अन्य  पुलिस मौजूद रहे।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post