1.72 करोड़ की लागत से होने वाले मरम्मत व सुरक्षात्मक कार्य का लोकार्पण क्षेत्रीय भाजपा विधायक संजय यादव ने किया



सिकंदरपुर (बलिया)। विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत डुहा गांव में शुक्रवार को सरयू नदी के तट पर दाएं स्थित रिंग बांध के मरम्मत व सुरक्षात्मक कार्य का 1.72 करोड़ की लागत से होने वाले मरम्मत व सुरक्षात्मक कार्य का लोकार्पण क्षेत्रीय भाजपा विधायक संजय यादव के कर कमलों द्वारा भूमि पूजन कर मरम्मत व सुरक्षात्मक कार्य का भव्य शिलान्यास किया गया। मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि 3 माह पूर्व ग्रामीणों ने रिंग बांध के मरम्मत व सुरक्षात्मक कार्य कराने का प्रस्ताव दिया था। 

ग्रामीणों के प्रस्ताव को गंभीरता से लेते हुए शासन ने मात्र 3 महीने के अंदर ही इस कार्य के लिए भरपूर धन मुहैया करा दिया। इस कार्य के हो जाने से स्थानीय ग्रामीणों को बहुत सारी सहुलियत मिलेगी। कहा कि योगी सरकार द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यों की वजह से ही आज उत्तर प्रदेश देश मे सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन कर उभरा है। कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए किसी भी स्थिति में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।


इस दौरान मुख्य रूप से मंजय राय, मन्टू सिंह, विक्की सिंह, मुन्ना शर्मा, सुरेश सिंह, राहुल गुप्ता, अखिलेश सिंह गुड्डू, देवनाथ यादव, दिनेश राजभर, मोहन गुप्ता, सुरेन्द्र यादव, दिनेश सिंह, विजेन्दर यादव, जितेन्द्र यादव, निरंजन राय, बलराम सिंह समेत सैकड़ों की संख्या मे स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहें।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post