समाधान दिवस पर पत्रकार ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 


रिपोर्ट:गोपाल प्रसाद

सिकन्दरपुर (बलिया)। मंगलवार को आयोजित तहसील समाधान दिवस पर आमजनता की एक जनसमस्या को लेकर एक स्थानीय पत्रकार ने उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर अभय कुमार सिंह को एक शिकायती पत्र देकर तत्काल कार्रवाई की मांग की हैं। जिसके बाद उपजिलाधिकारी नें कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए संबंधित विभाग को तत्काल कार्रवाई करनें का निर्देश दिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सिकन्दरपुर चौराहे के मनियर मार्ग पर पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा लगभग दो साल पहले एक संकेतक बोर्ड लगाया गया है। जिस पर सभी गंतव्यों के लिए सीधा जाने का तीर निशान अंकित हैं, जबकि गोरखपुर, देवरिया व मऊ जाने के लिए सिकन्दरपुर चौराहे से राइट टर्न यानि दाहिने तरफ मुड़ना पड़ता हैं। इस गलत संकेतक बोर्ड के चलतें आयें दिन राहगीर भ्रमित होकर अन्यत्र ही चलें जातें हैं। संकेतकबोर्ड को लेकर अखबारों में भी कई बार यह खबर छपी। 


पर विभागीय लापरवाही व उदासीनता के चलते बीते 2 वर्षों के दौरान संकेतक बोर्ड को सही करने की दिशा में कोई भी कार्य नहीं हुआ। इसी प्रकरण को लेकर स्थानीय पत्रकार विनोद कुमार गुप्ता ने साक्ष्य सहित एक शिकायती पत्र तहसील समाधान दिवस पर उप जिलाधिकारी को सौंपा, जिस पर उपजिलाधिकारी ने तत्काल कार्यवाही करने हेतु संबंधित विभाग को निर्देश दिया वही इस जन समस्या को तहसील समाधान दिवस तक पहुंचाने के लिए स्थानीय पत्रकार को धन्यवाद भी दिया।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post