कल्पा मंदिर के पास स्थित मोबाइल की दूकान का चोरों ने तोड़ा शटर, सीसीटीवी कैमरे में कैद



सिकंदरपुर, बलिया। जलालीपुर - मुख्य बाजार मार्ग के पुलिस चौकी के समीप महज 100 मीटर की दूरी पर कल्पा मंदिर के पास स्थित अमित मोबाइल सेंटर की दुकान का सटर बीती रात चोरों ने तोड़ दिया। इस दौरान सटर टूटने की आवाज पर मकान मालिक के जग जाने से आहट पाकर चोर भागने में सफल हो गए। वहीं दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को विपरीत दिशा में घूमा देने से चोरों के भगने का पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। दुकान संचालक रंजीत वर्मा द्वारा सूचना पुलिस को दे दी गई है। कल्पा मंदिर के समीप अमित मोबाइल सेंटर के नाम से रंजीत वर्मा की दुकान चलती है। 


शनिवार की शाम दुकान बंद कर परिजन दूकान के पीछे स्थित घर के अंदर सो रहे थे कि सीसीटीवी कैमरे में कैद घटनाक्रम के अनुसार लगभग 2:38am बजे के आसपास मुंह बांधे चोरों ने सटर को तोड़ दिया तथा उठाने पर आवाज हुई तो दुकान के पीछे ही मकान होने के कारण आवाज सुनकर मकान मालिक का परिवार जग गया। मकान मालिक का परिवार बाहर आ गया। परिजनों के आने का आहट पाकर चोर भागने में सफल रहे। 


वहीं दुकान के बाहर तथा अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरो के आने तथा शटर तोड़कर भगने का पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे पर नजर पड़ने पर पहले चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को दूसरी तरफ घुमा दिया था। दुकान संचालक रंजीत कुमार के द्वारा इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। 100 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर वापस चली गई।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post