नवयुवक मंगल दल विद्यार्थी आर्मी ग्राउंड के तत्वाधान में दौड़ प्रतियोगिता का हुआ आयोजन



सिकन्दरपुर(बलिया) कुड़ियापुर (लीलकर)गांव में नवयुवक मंगल दल विद्यार्थी आर्मी ग्राउंड के तत्वाधान में मंगलवार को एक दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।प्रतियोगिता में क्षेत्र के दर्जनों युवाओं ने भाग ले कर अपने प्रदर्शन के बल पर दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही भरपूर वाहवाही लूटी।कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि के रूप में  समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव व विशिष्ट अतिथि सौमेन्द्र कुमार फुन्नू राय रहे। प्रतियोगिता का  शुभारम्भ मुख्य अतिथि ने फीता काटकर किया। बाद में प्रतिभागियों ने अपने कौशल के बेहतरी प्रदर्शन कर तरह तरह के पुरष्कार प्राप्त किये।प्रतियोगिता की समाप्ति पर मुख्य अतिथि राजमंगल यादव,विशिष्ट अतिथि सौमेन्द्र कुमार फुन्नू राय ने विभिन्न स्थान प्राप्त प्रतिभागियों को कॉपर मेडल, घड़ी ,शील्ड प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया।

अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि ने  कहा कि खेल सामाजिक सद्भाव के प्रतीक  व बच्चों के शारीरिक विकास में सहायक होते हैं।प्रतियोगिता में प्रतिभागियों द्वारा किये गए प्रदर्शन की सराहना किया और युवाओं से खेलों में भाग लेने की अपील किया।

विशिष्ट अतिथि सौमेन्द्र कुमार फुन्नू राय ने प्राचीन भारतीय खेलों के लुप्त होते जाने पर चिंता ब्यक्त किया और उन्हें पुनर्जीवित करने पर बल दिया।दौड़ प्रतियोगिता के आयोजकों की प्रशंसा किया।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से रोमित कुमार,बबलू यादव, भीष्म यादव,पुनीता सिंह सोनी, रवि यादव, अजीत यादव, वृजेश यादव,कमलेश आदि लोग मौजूद रहे।


For More Updates visit www.sikanderpurlive.com thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post