सरकार के जनविरोधी नीतियों का करेंगे पर्दाफाश: राजमंगल यादव


  • बलिया नगर एवं फेफना विधानसभा क्षेत्र के सपा नेताओं की हुई बैठक
बैठक करते

बलिया। उत्तर प्रदेश सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 21 सितम्बर 2020 सोमवार को तहसील मुख्यालयों पर समाजवादी पार्टी द्वारा दिए जाने वाले पत्रक के कार्यक्रम तैयारी हेतु बलिया नगर एवं फेफना विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक समाजवादी पार्टी के कार्यालय सम्पन्न हुई। 

बैठक में उपस्थित नेताओ ने कहा कि प्रदेश में कानून ब्यवस्था की स्थिति बाद से बदतर हो गई है अपराधी बेखौफ हो गए है। इस कॅरोना महामारी काल मे सरकार में बैठे लोग सिर्फ धनउगाही में ब्यस्त है जबकि चिकित्सा ब्यवस्था बिल्कुल बेपटरी हो गई है। महामारी काल मे बाहर से मजदूरों की स्थिति दयनीय हो गयी है। सरकार के तरफ से सिर्फ विज्ञापनों में उनके बेहतरी की बात दिख रही है जमीन पर नही।बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अखिलेश यादव के निर्देश पर 21 सितम्बर को सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए बलिया के समाजवादी साथी उत्तर प्रदेश के जनविरोधी सरकार के जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेंगे और इस सम्बंध में उपजिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित पत्रक सौप कर भाजपा सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगें। 

साथ ही स्थानीय समस्याओ के तरफ भी प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराएंगे। पूर्व विधयक श्रीमती मंजू सिंह ने कहा कि सरकार में बैठे लोग सिर्फ लम्बी- लम्बी बात कर रहे है झूठ बोलने के अलावा इनके पास कोई अन्य काम नही है प्रदेश में जनता परेशान है। विकास के नाम पर एक भी ईट वर्तमान सरकार द्वारा नही रखा गया। प्रदेश में बहु बेटियों की इज्जत भी सुरक्षित नही है।इस सरकार में स्थानांतरण एक उद्द्योग के रूप फलित हो गया है।

उक्त जानकारी देते हुए पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय "कान्हजी" ने बताया कि बैठक में सर्वश्री संजय उपाध्याय, लक्ष्मण गुप्ता, बंशीधर यादव, मृत्युंजय तिवारी बबलू, संतोष भाई, शशिकांत चतुर्वेदी, राजन कनौजिया, कुबेर तिवारी, अजय यादव, दिनेश यादव, प्रभुनाथ यादव, ओमप्रकाश यादव, रामभरोसे यादव, आशुतोष ओझा, बीर लाल यादव, कृपा शंकर यादव, वीरेंद्र पासवान, चंद्रजीत यादव, प्रदीप गुप्ता, नन्हे यादव आदि ने अपना विचार ब्यक्त किया।

For More Updates visit www.sikanderpurlive.com For More Updates visit www.sikanderpurlive.com
thanks for visiting sikanderpur live
Previous Post Next Post