भारत पैट्रोलियम के पेट्रोल पम्प महादेव फ्यूल्स का हुआ उद्घाटन

Report: गोपाल प्रसाद


सिकन्दरपुर। क्षेत्र के नगरा मार्ग के अस्पताल मोड़ पर भारत पैट्रोलियम के पेट्रोल पम्प महादेव फ्यूल्स का उद्घाटन पूर्व विधायक भगवान पाठक व चेयरमैन रविन्द्र वर्मा द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया । 
इसके पूर्व पम्प मा. अमित मिश्रा नें वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच विधिविधान से पूजा-अर्चना किया।




उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक भगवान पाठक ने कहा कि भारत पेट्रोलियम के इस पेट्रोल पम्प के चालू हो जाने से क्षेत्रीय लोगो को तेल की उपलब्धता सुनिश्चित होगी ।
अमित मिश्रा ने कहा कि तेल की गुणवत्ता ही हमारी सबसे बड़ी पहचान होगी। आए दिन क्षेत्र भर के लोगों की शिकायत रहती है कि पेट्रोल कम दिया जाता है तथा पेट्रोल में मिलावट होती है। हमनें इसी बात को ध्यान रखते हुए यह कदम उठाया है, जिस वजह से हमारी लोगों में एक अलग पहचान बने।
बताया कि हम ग्राहकों को पूर्ण रूप से सेवा प्रदान करेंगे और पेट्रोल पंप पर पेट्रोल एवं डिजलों का गुणवत्ता का ख्याल रखा जाएगा और बेहतर से बेहतर गुणवत्ता की पेट्रोल एवं डीजल मुहैया कराई जाएगी तथा ग्रााहकों के सुविधाओं का खास ख्याल रखा जाएगा।

बताया कि पेट्रोल पम्प खोलने का सपना मेरे पिता पूर्व चेयरमैन सिकन्दरपुर श्री हरेराम मिश्रा का शुरू से था जो आज पूरा हुआ है। पम्प खुलने से उनके सभी शुभचिंतकों तथा दोस्त मित्रगण एवं सहयोगियों में काफी उत्साह है।

इस अवसर पर राजू पांडे प्रधान, जितेंद्र पांडेय, जयराम पांडेय, राजेश पांडेय, अरविंद पांडेय, राम बचन यादव, प्रयाग चौहान, संजय जायसवाल, मुन्नू पांडेय, अशोक पांडेय आदि मौजूद रहे।

sikanderpurlive.com
Previous Post Next Post