नगरा को कब मिलेगा बजबजाती नालियां से मुक्ति


नगरा बाजार में नाली के पानी के सड़क पर बहने,बारिस के पानी के जमाव सहित अन्य समस्याओ से जुझ रहे बाजार वासियो एवं व्यापारियो की बैठक रविवार को सायंकाल जिला पंचायत के छत पर सम्पन्न हुई। बैठक में विधायक धनंजय कन्नौजिया भी मौजूद रहेऔर समस्याओ को गहनता पूर्वक सुने।
व्यापारियो ने विधायक के सामने बाजार की बजबजा रही एवं जाम हो चुकी नाली को साफ कराने, बाकी जगहों पर नाली निर्माण कराने की मांग को प्रमुखता से रखा। व्यापारियो की समस्याओ को सुनने के बाद विधायक श्री कन्नौजिया ने कहा कि बाजार की समस्याओ से पहले से भी अवगत हु। मेरा प्रयास है कि शीघ्र ही नाला सफाई का कार्य शुरू हो।
कहा कि पानी निकासी के लिएबाजार से अवरा नाला तक चौड़ा नाली निर्माण कराया जाएगा ताकि बरसात सहित नाबदान का पानी सीधा नाला में जाकर गिरे और लोगो को इस समस्या से निजात मिले।नाली निर्माण के लिए मुकम्मल धनराशि की ब्यवस्था की जाएगी।
गौरतलब है कि लगभग एक पखवारा पूर्व नाली की सफाई के लिए सांसद और विधायक दोनो के संयुक्त प्रयास से सीडीओ ने भाजपा कार्यकर्ताओ व ब्यापारियो के साथ बाजार का निरीक्षण किया था लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही न होने पर चिंतित व्यापारियो ने विधायक के सामने पुनः अपनी समस्या रखी।
जिसपर विधायक ने सीडीओ ने वार्ता कर मंगलवार को नगरा अतिथि गृह पर पुनः बैठक करने हेतु समय देने को कहा।
बैठक मे ब्यापारी व भाजपा नेता देवनारायण प्रजापति “देवा भाई” पत्रकार,रामजी मध्येशिया, कृपाशंकर बरनवाल, अशोक गुप्ता, रामायण ठाकुर, पंचम् गुप्ता, दयानन्द वर्मा, काशीनाथ जायसवाल,गोविन्द मद्धेशिया सहित तमाम व्यापारी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा

sikanderpurlive.com
Previous Post Next Post